WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

गवर्नमेंट टाइपिंग वर्क फ्रॉम होम की बम्पर वैकेंसी, बिना परीक्षा डायरेक्ट होगी जोइनिंग, वेतन 30500/-

govnment-typing-work-from-home-vacancy

गवर्नमेंट टाइपिंग वर्क फ्रॉम होम की वैकेंसी की पोस्टिंग HVK इंटरनेशनल प्राइवेट कंपनी के द्वारा Ncs.gov.in के ऑफिसियल वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। जिसमें 150 से अधिक पदों पर गवर्नमेंट टाइपिंग वर्क के लिए भर्ती किया जाना है। और इसमें 12वीं पास फ्रेशर और एक्सपीरियंस होल्डर दोनों आवेदन कर सकते हैं वो भी नि:शुल्क बिना किसी आवेदन फीस के, कोई भी यहां पर आवेदन कर सकता है बस वहां पर इंटरमीडिएट पास होना चाहिए और 18+ की आयु होनी चाहिए।

वर्क फ्रॉम होम करना है और गवर्नमेंट की तरफ से टाइपिंग का वर्क मिलना यह एक सुनहरा अवसर लोगों के लिए हो सकता है। क्योंकि वर्क फ्रॉम होम इतना आसानी से नहीं मिलता। अगर आप भी वर्क फ्रॉम होम के लिए बैठे हैं तो आप ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। डायरेक्टर एचआर का नंबर मिलेगा उस पर आप कांटेक्ट कर सकते हैं अपनी सीवी भी भेज सकते हैं।

गवर्नमेंट टाइपिंग वर्क फ्रॉम होम की नौकरी

बहुत सारे कार्यालय और ऑफिस के काम को बैक ऑफिस से किया जाता है। जिसमें टाइपिंग वर्क डाटा एंट्री कंप्यूटर ऑपरेटर के लिए की रिटायरमेंट होती है। अगर आप ऐसे पदों के लिए इच्छुक है तो आप ncs.gov.in की ऑफिशल वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं और यह आईटी एंड कम्युनिकेशन के सेक्टर से जुड़ा हुआ जॉब है। 

कम एजुकेशनल क्वालिफिकेशन के साथ इस वैकेंसी में फॉर्म भरा जा सकता है। यहाँ पर कोई हाई क्वालिफिकेशन और स्किल की रिक्वायरमेंट नहीं है। आप इनफॉरमेशन टेक्नोलॉजी में नौकरी के लिए इच्छुक है तो आप बहुत ही जल्दी यहां पर आवेदन करदे। आवेदन की प्रक्रिया 16 अगस्त से शुरू हो चुकी है। लेकिन अभी अंतिम डेट निश्चित नहीं किया गया है वैकेंसी का जल्दी से आवेदन करना एक सही मौका होगा।

वैकेंसी में आवेदन कौन कर सकता है?

यहां पर आवेदन वो सब कर सकते हैं जो इंडिया के किसी कोने से आते हैं और वह इंटरमीडिएट पास है और 18 वर्ष से अधिक की उनकी आयु है। तो वह इस वैकेंसी में आवेदन कर सकते हैं वह भी बिल्कुल फ्री में बिना किसी एप्लीकेशन फीस दिए हुए। यहां पर कोई एप्लीकेशन फीस नहीं लिया जा रहा है फॉर्म सबमिट करने और एचआर का नंबर ncs.gov.in के ऑफिसियल वेबसाइट पर मिल जाएगा डिटेल्स ले सकते हैं और फॉर्म भर सकते हैं।

वैकेंसी का हाईलाइट

जॉब्स टाइटलगवर्नमेंट टाइपिंग वर्क फ्रॉम होम
सेक्टरआईटी और कम्युनिकेशन प्राइवेट
आवेदन शुरू दिनांक28 सितम्बर 2024
लोकेशनआल इंडिया
सैलरी25500 – 30500
जॉब टाइप्सफुल टाइम जॉब्स
ऐज लिमिट18 – 45 आयु
ऑफिसियल वेबसाइटncs.gov.in

कैसे मिलेगी नौकरी?

सबसे पहले आपको ऑफिशल वेबसाइट पर जाना है यहाँ क्लिक करें (Apply Now)

यहां पर आप दो तरीके से वैकेंसी में इनरोल कर सकते हैं। एक तो डायरेक्ट एचआर टीम से बात कर सकता है। एचआर का व्हाट्सप्प नंबर मिल जाएगा उस पर सीवी भेजकर संपर्क कर सकते है। संबंधित जानकारी ले सकते है नौकरी के लिए बात कर सकते हैं।

दूसरे तरीके की बात की जाए तो यहां पर आपको वेबसाइट पर जाने के बाद Apply Now का ऑप्शन मिलेगा। उस पर क्लिक करना एक फॉर्म ओपन होगा वहां पर आप निजी जानकारी भरकर सबमिट कर देना है। फिर आपके क्वालिफिकेशन और स्किल के अनुसार आपसे कंपनी संपर्क करेगी।

सैलरी कितना मिलेगा?

वैकेंसी से पाए नौकरी वाले कैंडिडेट्स को कितना सैलरी मिलेगा। उसकी भी जानकारी वेबसाइट पर मेंशन की गई है 25500 और 30500 के बीच में होगा। अच्छे अमाउंट की सैलरी अगर आप ऐसे नौकरी ऐसी सैलरी पर करने के लिए तैयार है। तो आप एकदम फ्री में कर सकते हैं या फिर डायरेक्ट कर सकते हैं। और इस कंपनी में कोई भी किसी कैटेगरी से इंडिया के किसी कोने से आवेदन कर सकते है।

लिंक :-

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment