WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

10वी पास के लिए सिक्योरिटी गार्ड की बम्पर नौकरी, तुरंत करे आवेदन निशुल्क, वेतन 25000/-

security-guard-jobs

सुरक्षा गार्ड की नौकरी कम पढ़े लिखे बिना स्किल वाली नौकरी की तलाश में आप है। तो आपके लिए सबसे अच्छा अपॉर्चुनिटी Gajapati Security Services के द्वारा दिया जा रहा है। यहां पर 500 खाली पदों पर सिक्योरिटी गार्ड की भर्ती की जानी है। और इसमें बहुत ज्यादा कुछ करने की आवश्यकता नहीं है। आप डायरेक्ट एचआर से बात कर सकते हैं या ncs.gov.in ऑफिशल वेबसाइट पर अपनी सभी जानकारी के साथ फॉर्म को सबमिट कर सकते है।

सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी

बहुत सारे लोगों के द्वारा कम पढ़े-लिखे वाली नौकरी ढूंढी जाती है। जिसमें सिक्योरिटी गार्ड, ग्राउंड स्टाफ, बैक ऑफिस वर्क, करने के लिए ऐसी बहुत सारी नौकरी है। जो कंपनी बिना किसी के रिक्विरेमेंट के हायरिंग करती है। उसमें वह आवेदन करके नौकरी ले सकते हैं। उसी प्रकार की यहां भी गजापति सिक्योरिटी सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा 500 पदों पर भर्ती किया जा रहा है।

इसमें आवेदन के लिए आप कैंडिडेट दसवीं पास होने चाहिए। और 18 वर्ष से अधिक की उम्र होनी चाहिए। लोकेशन इंडिया से कही का हो क्योंकि उड़ीसा के आसपास के एरियाज के लिए यह वैकेंसी है। आप फॉर्म ऑल इंडिया से अप्लाई कर सकते हैं संबंधित जानकारी के बाद आप इस वैकेंसी में इनरोल कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए एचआर का नंबर ऑफिशल वेबसाइट पर दिया गया है। वहां पर आप संपर्क कर सकते है अपनी सीवी भेजकर नौकरी के लिए बात कर सकते हैं।

लिंक :-

कहां करना होगा फॉर्म अप्लाई?

आवेदन के लिए आपको गवर्नमेंट की ऑफिशल वेबसाइट ncs.gov.in पर करना होगा। उसका लिंक हम आपको नीचे दे देंगे ताकि आप डायरेक्ट इस वैकेंसी वाले पेज पर पहुंचे और फॉर्म अप्लाई करने में आपको आसानी हो।

यही वेबसाइट पर HR Team का संपर्क सूत्र मिल जायेगा जिसे पर कोई भी कभी इस वैकेंसी सम्बंधित जानकारी ले सकता है।

जैसे आप ऑफिसियल वेबसाइट पर जाएंगे आपको दो ऑप्शन मिल जाएगा। वहां पर एक डायरेक्ट एचआर टीम से आप कांटेक्ट करने का नंबर दिया होगा उस पर अपनी सीवी भेज सकते हैं। और आइडेंटिटी प्रूफ भेजकर उस नौकरी संबंधित जानकारी ले सकते हैं उसमें इनरोल कर सकते हैं।

दूसरा तरीका यह है की वेबसाइट पर जाने के बाद आपको फॉर्म अप्लाई करना है। जो अप्लाई नाउ का ऑप्शन होगा। उस पर क्लिक करना है रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी करके मांगी गई फॉर्म में सभी जानकारी भरना है। जैसे पर्सनल इनफॉरमेशन, एड्रेस डिटेल्स, और एजुकेशनल इनफॉरमेशन, डालकर आप फॉर्म सबमिट कर देंगे। फिर कंपनी की तरफ से आपको संपर्क किया जाएगा।

कब कर सकते हैं कंपनी में आवेदन?

आवेदन की प्रक्रिया अभी स्टार्ट हो चुकी है। अगर आप इस वैकेंसी में आवेदन करना चाहते हैं। तो जितना जल्दी हो सके करदे। क्योंकि यहां पर जो आवेदन की अंतिम तिथि निर्धारित की गई है। वो एक सितंबर निर्धारित की गई है इसलिए आप जल्दी से यहां पर फॉर्म भरदें या फिर डायरेक्ट एचआर से आप कांटेक्ट करके अपनी सीवी भेज दे। आपका इस नौकरी में आवेदन हो जायेगा और फिर आपसे कंपनी नौकरी के लिए संपर्क भी कर लेगी।

हाईलाइट:

जॉब टाइटलसिक्योरिटी गार्ड
कंपनी का नामगजापति सिक्योरिटी सर्विस
एप्लीकेशन की लास्ट डेट1 सितम्बर 2024
शैक्षणिक योग्यता10th पास
जॉब्स टाइप्सफुल टाइम
जेंडरमहिला और पुरुष
कुल वैकेंसी500 पद
डायरेक्ट एचआर से कांटेक्ट9953540219
और नौकरी देखेcatchit.in

शैक्षणिक की योग्यता

यहां कुछ विशेष स्किल्ड और हाई क्वालिफिकेशन की आवश्यकता नहीं है। अगर आप दसवीं पास और 18 वर्ष से अधिक के है। तो आप इस वैकेंसी में आवेदन कर सकते हैं। आप इससे अधिक की क्वालिफिकेशन हासिल कर चुके हैं इस नौकरी को करने के लिए तैयार है तो आप फॉर्म भर सकते हैं या फिर डायरेक्ट एचआर से बात कर सकते हैं।

वैकेंसी में आवेदन के लिए आपकी उम्र 18 से अधिक होना चाहिए। दसवीं पास होने चाहिए अगर आपने कहीं जॉब किया है तो और बेहतर है नहीं किया है। तो फिर आप इस वैकेंसी में आवेदन कर सकते हैं। फ्रेशर और एक्सपीरियंस होल्डर दोनों के लिए अवसर है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment