WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कॉर्पोरेट बैंक में केवाईसी वेरिफिकेशन के लिए नौकरी, डायरेक्ट होगी भर्ती वेतन 26500/-

Corporate Bank Vacancy: कम एजुकेशन क्वालीफिकेशन के साथ कॉर्पोरेट बैंक में करे काम, अगर बैंकिंग और फाइनेंस के सेक्टर में अपना करियर शुरू करना चाहते है। तो सबसे बेटर ऑपच्यरुनिटी कॉर्पोरेट बैंक मेल या फीमेल जेंडर के लिए 30 खाली पदों पर भर्ती के लिए एक पोस्ट ncs.gov.in के ऑफिसियल वेबसाइट डाला गया है। रिलेटेड इस आर्टिकल में डीटेल्स जानकारी हम आपके साथ साझा करेंगे। यहाँ प्राइवेट सेक्टर में फाइनेंस और इंश्योरेंस में काम करने का अवसर कॉर्पोरेट बैंक के द्वारा दिया जा रहा है। और इस वैकेंसी में आवेदन इंटरमीडिएट पास कैंडिडेट कर सकते हैं। वो भी बिना फीस के वैकेंसी में आवेदन डायरेक्ट किया जा सकता है।

कॉर्पोरेट बैंक में नौकरी

कॉर्पोरेट बैंक में बैक ऑफिस काम के लिए 30 खाली पदों पर रिक्विरेमेंट भर्ती की है। जिसमें इंटरमीडिएट कैंडिडेट आवेदन कर सकते हैं और इस वैकेंसी में आवेदन शुरू हो चूका है। यह नौकरी कस्टमर सर्विस सपोर्ट एग्जीक्यूटिव ऑफिसर्स, केवाईसी वेरीफिकेशन एग्जीक्यूटिव, डॉक्यूमेंटेशन, डाटा एंट्री ऑपरेटर, आदि के लिए बैक ऑफिस में काम के लिए हायरिंग हो रही है। अगर ऐसे कामों में आपका इंटरेस्ट है तो फॉर्म अप्लाई करने के लिए नीचे भी बताई गयी प्रक्रिया को फॉलो कर सकते हैं। या फिर डायरेक्ट ncs.gov.in की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

वैसे बैंकिंग क्षेत्र में करियर शुरू करना एक कैंडिडेट के लिए काफी टास्किंग होता है। लेकिन बैंकिंग क्षेत्र या फाइनेंस संस्थाओं के बैक ऑफिस में कई अलग-अलग कामों को किया जाता है। उसके लिए कई एम्प्लोयी की हायरिंग होती है इसलिए कई बार डायरेक्ट भर्ती की जाती है। उसी प्रकार से यहां पर भी भर्ती किया जाना है यहां किसी एग्जाम को अरेंज नहीं करवाएगा डायरेक्ट इंटरव्यू माध्यम से इस भर्ती को कंप्लीट किया जाएगा।

लिंक: एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ की बम्पर नौकरी, 12वी पास फ्रेशर के लिए मौका, वेतन 55000/-

अर्जेंट भर्ती हो रही।

किसी भी संस्था के द्वारा अर्जेंट हायरिंग की तब रिक्वायरमेंट होती है। जब एम्पलाई की वजह से काम में बाधाये आने लगती है। उसी प्रकार से कॉर्पोरेट बैंक के साथ हो रहा है। और यह एक अर्जेंट बेसेस पर 30 खाली पदों को भरना चाहते हैं। जो कई अलग-अलग कामों की जिम्मेदारी देना चाह रहे है। इसके लिए हम डायरेक्ट एचआर से कांटेक्ट कर सकते हैं। या फिर ncs.gov.in के ऑफिसियल वेबसाइट पर अपना फॉर्म सबमिट कर सकते हैं। यहां पर कुल 30 खाली पदों पर भर्ती किया जाना है। वह भी नि:शुल्क तरीके से यहां पर किसी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क या रजिस्ट्रेशन शुल्क नहीं लिया जाएगा।

हाईलाइट :

जॉब टाइटलकॉर्पोरेट बैंक रिक्रूटमेंट
सेक्टरफाइनेंस और इन्शुरन्स प्राइवेट सेक्टर
आवेदन की प्रकिर्या22 – 24 अगस्त
जॉब टाइपफुल टाइम
वैकेंसी30 पोस्ट
मिनिमम एजुकेशनल क्वालिफिकेशन12th पास
ऐज लिमिट18 – 35 वर्ष
सैलरी17400 – 26500 प्रतिमाह
लोकेशनआल इंडिया
दूसरी नौकरीक्लिक करे

आवेदन की प्रक्रिया

ऑनलाइन आवेदन का लिंक : Apply Now

वैकेंसी में आवेदन के दो आसान विकल्प मिल जाते हैं। एक तो डायरेक्ट HR Team से संपर्क कर सकते हैं। जिसमे अपनी सीवी और आइडेंटिटी प्रूफ भेजकर डायरेक्ट एचआर से कांटेक्ट करें। और फिर अपना वैकेंसी में आवेदन प्रकिर्या पूरी करें। एचआर से बात करने के बाद इंटरव्यू के लिए टाइम ले सकते हैं। और इंटरव्यू क्वालीफाई करके वैकेंसी में नौकरी ले सकते हैं।

दूसरा विकल्प यहां पर फॉर्म सबमिट करने का होता है। उसके लिए आपके ऊपर दिए लिंक पर क्लिक करना जैसे आप ऑफिशल वेबसाइट पर जाएंगे। अप्लाई नाउ का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना और रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी करनी है। जिसमें ईमेल आईडी मोबाइल नंबर की आवश्यकता होती है। फिर एक फॉर्म ओपन होकर आएगा उसमें मांगी गयी सभी जरूर जानकारी भरकर फॉर्म सबमिट कर सकते हैं।

ऐज लिमिट और सैलरी पैकेज

वैकेंसी में आवेदन करने वाले हैं हर उस कैंडिडेट की ऐज 18 से 35 वर्ष के बीच में होनी चाहिए। और यहां पर किसी भी व्यक्ति कैंडिडेट के द्वारा नौकरी मिल जाने के बाद उसे 17400 से 26500 के बीच में सैलरी का कोई एक फिक्स्ड अमाउंट मिल सकता है। लेकिन यहां सैलरी निर्भर करती है आप कम स्किल टैलेंट और शैक्षणिक योग के साथ नौकरी पा सकते है।

जरूरी स्किल क्या है?

वैकेंसी में आवेदन के लिए वह कैंडिडेट परफेक्ट होंगे। जो इंटरमीडिएट पास होने के साथ कुछ जरूरी स्किल जैसे बेसिक कंप्यूटर की नॉलेज, गुड कम्युनिकेशन, गुड बिहेवियर, बैंकिंग ऑफीसर रिलेटेड कुछ रूल्स रेगुलेशन और जानकारी होना चाहिए। तो उस व्यक्ति के लिए या उसके कैंडिडेट के लिए परफेक्ट जगह या वैकेंसी हो सकती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment