WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ की बम्पर नौकरी, 12वी पास फ्रेशर के लिए मौका, वेतन 55000/-

airport-ground-staff-recruitment

Airport Ground Staff Recruitment: कम क्वालिफिकेशन के साथ आपके पास बेहतर एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ की नौकरी के लिए अपॉर्चुनिटी है। अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं प्राइवेट सेक्टर में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं। तो आप एयरपोर्ट की ग्राउंड स्टाफ के लिए इस नौकरी को देख सकते हैं। और यहां पर आप डायरेक्ट आवेदन कर सकते हैं आवेदन करने के दो अलग-अलग तरीके हैं। जैसे एचआर से संपर्क करके और दूसरा आप फॉर्म अप्लाई करके आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

एयरपोर्ट पर कई पदों पर आप नौकरी पा सकते हैं। जैसे टिकट चेकिंग, केबिन क्रू, सिक्योरिटी, और भी कई अलग-अलग कामों के लिए आपको एयरपोर्ट पर नौकरी मिलने के अधिकांश चांस है। इस वैकेंसी में आवेदन भी निशुल्क कर सकते है।

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ की नौकरी

ऑफिसियल वेबसाइट पर संबंधित पोस्ट में विशेष जानकारी देते हुए यहां पर कई पदों पर हायरिंग की और रिक्तियों को भरने की पोस्ट ncs.gov.in के ऑफिसियल वेबसाइट पर पब्लिश किया गया है। यहां पर दसवीं बारहवीं और ग्रेजुएट पोस्ट ग्रेजुएट कैंडिडेट आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के पश्चात कैंडिडेट के स्किल, क्वालिफिकेशन, के अनुसार पद पर नियुक्ति की जाएगी।

यहां पर आवेदन निशुल्क होगा आप चाहे तो अपने सभी उन जरूरी दस्तावेज के साथ निशुल्क आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया दो तरह से आप पूरा कर सकते हैं एक डायरेक्टर एचआर से संपर्क करके सीवी और आईडेंटिटी प्रूफ भेजकर आवेदन कर सकते हैं। दूसरा आप ncs.gov.in ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते है।

कई डिफरेंट लोकेशन पर मौजूद यह वैकेंसी है। लेकिन इस वैकेंसी में आवेदन हर वह नागरिक कर सकता हैं जो इंडियन और 10वीं 12वीं और ग्रेजुएट पास है। वो इस नौकरी के लिए पात्र है और आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर सकता है।

पोस्ट : बंधन बैंक में डायरेक्ट भर्ती के लिए निकली 10,115 पदों पर नौकरी, आवेदन की प्रकिर्या शुरू ऐसे भरे निशुल्क फॉर्म

सैलरी कितना होगा?

वैकेंसी में जो सैलरी की बात की गई है वह 25000 से 55500 रूपये के बीच में है। अब आपको कौन सी नौकरी और किस पोस्ट पर नियुक्ति किया जायेगा। और कैंडिडेट का स्किल क्वालिफिकेशन और टैलेंट भी काफी अहम् रोल अदा करेगा।

जो कैंडिडेट इस वैकेंसी में आवेदन करना चाहे तो उसकी उम्र 18 से 34 वर्ष के बीच में होना चाहिए।

आवेदन कैसे करें?

आवेदन का लिंक : Apply Now

आवेदन के लिए सबसे पहले ऊपर दिए लिंक पर क्लिक करके ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं।

यहां पर एचआर का नंबर मिल जायेगा उस पर व्हाट्सएप कर सकते हैं। अपनी सीवी और अपने डॉक्यूमेंट व्हाट्सएप करने के पश्चात आप एचआर से डायरेक्ट संपर्क कर सकते है।

दूसरा तरीका यहां यह होगा कि वेबसाइट पर मौजूद फॉर्म भरकर आपको सबमिट कर देना है। और फिर एचआर टीम की तरफ से आपसे कांटेक्ट किया जाएगा और इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

नोट: यहां पर आपको किसी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं देना है। अगर आपसे किसी प्रकार का कोई पैसा मांगा भी जा रहा है। तो आप पहले उसके बारे में जांचे फिर आप किसी के पैसे देने के बारे में सोचे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment